कांग्रेस पार्षद राजा देर रात पेट में इंनफैक्शन के कारण अस्पताल में भर्ती, कोरोना की आशंका

जालंधरः वार्ड नंबर 59 के पार्षद राजविंदर सिंह राजा की देर रात हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि उनको वीरवार रात को अचानक पेट में दर्द होना शुरू हो गया है जिसके बाद परिजनों ने उनको अस्पताल में भर्ती करवा दिया।
लंबा पिंड चौक के पास स्थित मैट्रो हास्पिटल में भर्ती राजा को ग्लूकोज की बोतल चढ़ाई जा रही है। उन्हें कोरोना की आशंका जताई जा रही । फिलहाल उनमें कोई लक्षण नहीं मिले हैं।
बता दें कि राजविंदर सिंह राजा कोरोना काल में राशन वितरण से लेकर सेनेटाइजेशन तक का कार्य अपनी मौजूदगी में करवा रहे थे। जनसेवा करते करते जाने कब वह खुद बीमारी की चपेट में आ गए पता ही नहीं चला। वीरवार रात को अचानक उनके पेट में तेज दर्द उठा और असहनीय दर्द से वह कराहने लगे। परिजन उन्हें तत्काल पास ही स्थित मैट्रो हास्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया। रात भर राजा दर्द से कराहते रहे। डॉक्टरों ने बताया कि पेट में इनफेक्शन की वजह से उन्हें यह तकलीफ हुई है। उन्हें लगातार ग्लूकोज की बोतल चढ़ाई जा रही हैं। फिलहाल उनकी हालत में सुधार है। सुबह लगभग 11 बजे उन्हें आराम मिला है।
राजा ने बताया कि अब वह कुछ राहत महसूस कर रहे हैं। विधायक बावा हैनरी और पूर्व पार्षद प्रदीप राय समेत अन्य कांग्रेस नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Leave a Reply