विधानसभा में नहीं मिली सचिन पायलट को बैठने की सीट, गैलरी में लगी कुर्सी पर बैठाया गया, सचिन बोले मैं जब तक यहां बैठा हूं, सरकार सुरक्षित है

जयपुरः राजस्थान में पिछले कई दिनों से चल रहा सियासी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पायलट गुट की हुई वापसी के बाद राजस्थान सरकार को कुछ राहत तो मिली प रन्तु राजस्थान विधानसभा में सचिन पायलट को सीट न मिलने से एक बार फिर से सियासी घमासान मच सकता है।  दरअसल, विधानसभा में सचिन पायलट की सीट बदल दी गई है। उन्हें निर्दलीय विधायकों के साथ बैठाया गया है। सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों को गैलरी में लगी कुर्सी पर बैठाया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि जानबूझकर सचिन पायलट खेमे को अलग-थलग किया गया है।

विधानसभा में बोलते हुए पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि आज मैं सदन में आया तो देखा कि मेरी सीट पीछे रखी गई है। मैं आखिरी कतार में बैठा हूं, मैं राजस्थान से आता है, जो कि पाकिस्तान बॉर्डर पर है। बॉर्डर पर सबसे मजबूत सिपाही तैनात रहता है, मैं जब तक यहां बैठा हूं, सरकार सुरक्षित है। निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा के बगल में 127 नंबर सीट पर सचिन पायलट की बैठने की व्यवस्था की गई है. सचिन पायलट के साथ ही पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा के भी बैठने की जगह में बदलाव किया गया है।

Leave a Reply