पाकिस्तानी युवती का दावा- अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप हैं उनके पिता

इस्लामाबादः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पाकिस्तानी युवती ये दावा कर रही है कि अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप उसके पिता हैं।पाकिस्तानी युवती मीडिया से मुखातिब होकर कह रही हैं कि डोनाल्ड ट्रंप उसके असली वालिद हैं और अब वो अपने पिता से मिलना चाहती है।
जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें युवती कह रही है, ‘मैं सबके दिमाग में साफ करना चाहती हूं कि मैं डोनाल्ड ट्रंप की सगी औलाद हूं, मैं मुसलमान हूं और अंग्रेजों के साथ जो अंग्रेज आते हैं वो मुझे देखते हैं कि ये लड़की यहां क्या कर रही है, मैं इस्लाम पसंद हूं, मैं अमन पसंद हूं। डोनाल्ड ट्रंप हमेशा मेरी मां को कहता था कि तुम लापरवाह हो, तुम मेरी बेटी की केयर नहीं कर सकती। जब मेरे मां-बाप की लड़ाई हुई थी उस वक्त मैं बहुत दुखी हुई थी। अब मैं अपने वालिद से मिलना चाहती हूं।
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोग युवती का मजाक उड़ा रहे हैं और कह रहे हैं कि ये सब सिर्फ पाकिस्तान में ही संभव है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों नवंबर महीने में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में व्यस्त हैं, उन्होंने तीन शादियां की हैं। पहली दो पत्नी से उनका तलाक हो चुका है।

Leave a Reply