दर्दनाकः भाई कहकर छोड़ने की गुहार लगाती रही लड़की, आरोपी बनाते रहे गैंगरेप की वीडियो

बलियाः उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों को रोकने में पुलिस नाकाम हो रही है, वहीं योगी सरकार पर भी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। उत्तरप्रदेश के बलिया में एक बार फिर बलात्कार की घटना सामने आई है।
जानकारी अनुसार यूपी के बलिया में कुछ युवकों ने दिनदिहाड़े घटना को अंजाम देेते हुए लड़की से गैंगरेप किया और उसकी वीडियो भी बनाई। लड़की हाथ जोड़कर बड़े भाई कहकर अपनी आबरू की भीख मांगती रही। लेकिन दरिंदों ने उसकी एक न सुनी पहले लड़की को मारा पीटा गया, फिर लड़कों ने एक-एक कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया, सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। एसपी ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

आईजी उत्तर प्रदेश अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर इस की घटना को उजागर किया और अपनी तरफ फेफना थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच जुट गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापे-मारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा और पीड़िता को पूरा न्याय मिलेगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कई लड़कों ने अकेली लड़की को सुनसान जगह पर घेर रखा है और उससे जबरदस्ती की जा रही है। लड़की उन लड़कों के सामने हाथ पैर जोड़ रही है और अपनी आबरू की भीख मांग रही है। लेकिन लड़के उसकी कोई बात नहीं सुन रहे हैं और उसके साथ मारपीट भी कर रहे हैं।

Leave a Reply