जालंधऱ में अवैध कब्जों पर चला नगर निगम का डंडा, लाडोवाल रोड पर अलास्का चौक तक कब्जा उठवाया

जालंधरः जालंधऱ में नगर निगम ने अवैध कब्जों पर शिकंजा कसते हुए शनिवार को अलास्का चौक से लेकर बीएसएफ चौक तक हुए अवैध कब्जों को हटाते हुए वहां रखा सामान जब्त कर लिया। जानकारी अनुसार ट्रैफिक पुलिस व नगर निगम की टीम द्वारा चलाए इस अभियान में बीएसएफ चौक से अलास्का चौक की तरफ शुरू किया गया है। बीएसएफ चौक से रेलवे क्रासिंग तक सड़क के दोनों तरफ से दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है और सड़क पर रखा सामान जब्त किया जा रहा है।

यह एक्शन सुबह 11:00 बजे शुरू होना था लेकिन तालमेल की कमी के कारण यह दोपहर 1:00 बजे शुरू हो पाया। इस दौरान एक्शन टीम और दुकानदारों में हल्की बहस बाजी भी हुई है। नगर निगम की तहबाजार टीम और विज्ञापन शाखा के मुलाजिमों ने सड़क पर लगे होर्डिंग भी उतार दिए हैं और दुकानदारों के बोर्ड भी फाड़ दिए। सुबह 11:00 बजे शुरू होने वाला एक्शन नगर निगम की लापरवाही के कारण 1:00 बजे शुरू हुआ है।

ट्रैफिक पुलिस तो एक्शन के लिए तैयार हो गई थी, लेकिन नगर निगम की टीम तय नहीं कर पा रही थी कि एक्शन कहां से शुरू करना है। नगर निगम की टीम सिर्फ मुनादी करके ही काम चला लेना चाहता थी, लेकिन ट्रैफिक पुलिस के जोर देने पर एक्शन शुरू हुआ।

Leave a Reply