चंडीगढ़ में शादी समारोह में सिपाही की पीट पीटकर हत्या, आरोपी फरार

चंडीगढ़ः शादी समारोह में हुए एक मामूली कहासुनी के बाद कुछ युवकों ने एक सिपाही की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सिपाही फरीदाबाद थाना क्षेत्र में तैनात था और अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए आया था। मामला पीजीआई थाना के अंतर्गत श्रीनगर कालोनी में स्थित एक बैकेट हॉल का है। सूचना मिलने पर पुलिस पीजीआई पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने इस संबंध में दो नामजद सहित अन्य युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एफएसएल की टीम व डीएसपी ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और परिजनों से इस बारे में पूछताछ की।

पुलिस के अनुसार गांव माहरा निवासी रविन्द्र अपनी मौसी के लड़के की शादी में रोहतक आया हुआ था। देर रात श्रीनगर कालोनी स्थित बैकेट हॉल में 2 युवक उसकी मौसी के साथ बतमीजी कर रहे थे। यह देखकर रविन्द्र ने दोनों युवकों को धमका दिया। कुछ समय बाद ही दोनों युवक अपने अन्य साथियों के साथ शादी समारोह में पहुंचे और रविन्द्र को पंडाल के पीछे ले जाकर उस पर हमला कर दिया। इस दौरान युवकों ने रविन्द्र को पीट पीटकर अधमरा कर दिया।

मामले का पता चलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और रविन्द्र को गंभीर हालत में पीजीआई पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पीजीआई पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद पुलिस ने बैकेट हॉल पहुंच कर मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किये।

 

Leave a Reply